After the kidnapping of the businessman on the day of his birthday, there was chaos in the family

मुरादाबाद के पाकबड़ा थानाक्षेत्र के शनिवार का बाजार निवासी कुलदीप गुप्ता(46) की पाकबड़ा के धारीवाल नगर में ऑटो स्पेयर पार्ट्स की दुकान है। सूचना के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे कुलदीप गुप्ता दुकान पहुंचे थे। यहां कुछ देर बैठने के बाद वह अपने पैतृक घर चले गए। वहां टहलने के बाद वापस दुकान पर आए । दुकान पर मौजूद नौकर से कहा कि वह साईं अस्पताल में किसी को देखने जा रहे हैं। इसके बाद एक व्यक्ति के साथ बाइक पर बैठ कर चले गए। कुछ देर बाद उन्होंने पत्नी सुनीता को कॉल पर बैंक से चार लाख रुपये निकालने को कहा। व्यापारी ने पत्नी को कॉल कर बताया कि रुपये दुकान के पुराने कर्मचारी मुस्तफा को देने हैं। मुस्तफा की पाकबड़ा में डींगरपुर रोड पर ऑटो मरम्मत की दुकान है। महिला ने मुस्तफा को रुपये दिए तो उसके कुछ देर बाद व्यापारी ने कॉल कर रुपये मिलने की पुष्टि भी की। इसके बाद व्यापारी का फोन बंद हो गया था। काफी देर तक व्यापारी के घर न लौटने पर परेशान परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर व्यापारी की तलाश शुरू कर दी थी। इसी दौरान बिजनौर के स्योहारा में जंगल में व्यापारी का शव मिला था। शव का पोस्टमार्टम बिजनौर में कराया जा रहा है।
व्यापारी के हत्याकांड में किसी करीबी का हाथ होने के सुराग मिले हैं। पुलिस हर पहलू पर जांच पड़ताल कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।
पाकबड़ा स्पेयर पार्ट्स व्यापारी कुलदीप गुप्ता का चार जून को जन्मदिन था। परिवार ने जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रखी थी। बेटी इशिका और बेटे दिव्यांशु ने घर को सजाया था। पत्नी सुनीता पति की पसंद का खाना तैयार करके उनके आने का इंतजार कर रही थी। शाम चार बजे तक व्यापारी के नहीं आने पर परिजनों ने उन्हें कॉल की, लेकिन मोबाइल स्वीच ऑफ आया। इसके बाद परिजन व्यापारी की तलाश में जुट गए। शनिवार को जब कुलदीप गुप्ता की मौत की सूचना परिवार को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया।
पाकबड़ा। व्यापारी कुलदीप गुप्ता की चार लाख रुपये की फिरौती के बाद हत्या कर दी गई थी। इस घटना से व्यापारी में रोष है। व्यापारियों ने कुलदीप गुप्ता के हत्यारों को जल्दी पकड़ने की मांग की है।

मुरादाबाद से कपिल अग्रवाल और गिरीश यादव के साथ सुमित कुमार की रिपोर्ट


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *