Agra: Paras Hospital sealed, claims of 22 patients died in 5-minute mock drill, case registered

आगरा के पारस अस्पताल को प्रशासन ने सील कर दिया है. mock drill, के दौरान OXYGEN की कमी से 22 मरीजों की मौत का मामला सामने आने के बाद ये कार्रवाई की गई है.
काफी हंगामे के बाद आखिरकार आगरा के पारस अस्पताल को सील कर दिया गया है. मॉक ड्रिल के दौरान 22 मरीजों की मौत की बात सामने आने के बाद अस्पताल के खिलाफ ये कार्रवाई की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,mock drill, के दौरान पांच मिनट में ही 22 मरीजों की मौत हो गई. इसको लेकर अस्पताल का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

video viral होने के बाद अस्पताल संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. अस्पताल को सील करने से पहले यहां भर्ती मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. अस्पताल के गेट पर स्वास्थ्य विभाग का नोटिस भी चस्पा किया गया है. इस पर लिखा है, “ये अस्पताल आज दिनांक 8 जून से बंद है.”
स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा कि जिलाधिकारी और सीएमओ डिटेल रिपोर्ट देंगे. रिपोर्ट के बाद पता चलेगा कि mock drill, वाले दिन अस्पताल में कितने मरीज थे. उनकी क्या स्थिति थी. अस्पताल के पास कितने OXYGEN सिलेंडर थे. सभी जानकारी मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. उसी हिसाब से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *