Akhilesh Yadav said about the corona vaccine, we will also get the vaccine done

UP के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन लगवाने का ऐलान किया है. हालांकि, इससे पहले वो vaccine, को बीजेपी का टीका बता चुके हैं. उन्होंने Tweet कर कहा कि वो भारत सरकार का टीका लगवाएंगे.
Lucknow : सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने CORONAका टीका लगवाने का ऐलान किया है. CORONA टीका को BJP की वैक्सीन बताकर इसे ना लगवाने का ऐलान करने वाले अखिलेश यादव के सुर अब बदल गए हैं. अब अखिलेश ने TWEET

कर कहा कि हम भी टीका लगवाएंगे. बता दें कि सोमवार को ही उनके पिता और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव नेCORONA का टीका लगवाया था. मुलायम के टीका लगवाने के बाद अब अखिलेश ने भी VACCINE लगवाने की घोषणा की है.

उन्होंने TWEET कर कहा, “जनाक्रोश को देखते हुए आख़िरकार सरकार ने CORONA के टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा करी कि वो टीके लगवाएगी. हम भाजपा के टीके के ख़िलाफ़ थे पर ‘भारत सरकार’ के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे व टीके की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं.”

अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव ने कल ही वैक्सीन लगवाई थी. 81 साल के मुलायम सिंह यादव ने गुरुग्राम स्थित मेदांता हॉस्पिटल मेंVACCINE की पहली डोज ली. इसके अगले ही दिन अखिलेश ने भी वैक्सीन लगवाने का ऐलान कर दिया. मुलायम के वैक्सीन लगवाने के बाद बीजेपी नेताओं ने अखिलेश पर तंज कसा था. UP के स्वास्थ्य मंत्री ने साफ तौर पर कहा है कि मुलायम सिंह यादव ने अपने लड़के के विचारों से अलग होकर अपने विचार से ये वैक्सीन लगवाई है ये अच्छी बात है. अब उन्हें अपने परिवार के लोगों को भी ये वैक्सीन लगवानी चाहिए.


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *