Akhilesh Yadav’s simple target on Modi-Yogi, know the whole thing …

अखिलेश यादव ने लिखा, ”देश और प्रदेश के प्रधान के बीच परस्पर प्रशंसा का जो आदान-प्रदान हो रहा है उसके बीच देश-प्रदेश की जनता पिस रही है.’
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने सीएम योगी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी निशाने पर लिया है. उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि योगी और मोदी में प्रशंसा का आदान-प्रदान हो रहा है.

अखिलेश यादव ने Twitter पर लिखा, ”देश और प्रदेश के प्रधान के बीच परस्पर प्रशंसा का जो आदान-प्रदान हो रहा है उसके बीच देश-प्रदेश की जनता पिस रही है. जितना समय एक-दूसरे की झूठी तारीफ़ में दिया जा रहा है, उतना अगर कोरोना के टीके, बेड, OXYGEN की व्यवस्था में दिया जाए तो शायद कुछ और लोगों की जान बच जाए. निंदनीय!
इससे पहले CORONA के हालात पर तमाम इलाकों में जमीन पर उतरकर निरीक्षण कर रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि दिखावटी दौरे से कुछ नहीं होने वाला है.

अखिलेश ने कहा कि ”भाजपा सरकार में यूपी के गांवों व कस्बों में चिकित्सा सेवाओं की दुर्व्यवस्था पर Allahabad High Court की अति कठोर टिप्पणी के बाद तो राज्य के नेतृत्व को जागना चाहिए. दिखावटी दौरों से कुछ नहीं होने वाला, मरते हुए लोगों के प्रति सच्ची संवेदना और सक्रियता दिखाइए. माननीय मानवीय बनिए.”


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *