Anupam Kher came forward to help people in the battle of CORONA

मुंबई। Bollywood के जाने-माने चरित्र अभिनेता अनुपम खेर CORONA महामारी संकट के समय आगे आये हैं और उन्होंने कोरोना के मरीजों की फ्री में सेवा करने का जिम्मा उठाया है। कोरोना महामारी की दूसरी लहर देशभर में कहर बरपा रही है। BOLLYWOOD के कई STAR जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए भी हाथ बढ़ा रहे हैं। अनुपम खेर भी लोगों की मदद के लिये आगे आये हैं। वहीं अनुपम ने CORONAके मरीजों की FREEमें सेवा करने का जिम्मा उठाया है।

अनुपम खेर इलाज से संबंधित सामग्रियों को अस्पतालों तक FREE में पहुंचवा रहे हैं। इसमें ‘अनुपम खेर फाउंडेशन’ के अलावा दो और फाउंडेशन मदद कर रहे हैं। अनुपम खेर फाउंडेशन ने इस काम को अमेरिका के ‘ग्लोबल कैंसर फाउंडेशन’ और देश में स्थित ‘भारत फोर्ज’ के साथ मिलकर शुरू किया है। वह अस्पतालों और एम्बुलेंस को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स, वेंटिलेटर्स, बैगपैक ऑक्सीजन मशीन, ट्रांसपोर्ट वेंटिलेटर्स और लाइफ सेविंग चीजों को फ्री डिलिवरी कर रहे हैं।

अनुपम खेर ने SOCIAL MEDIA पर एक VEDIO शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। अनुपम खेर ने वीडियो में बताया कि कोरोना से लड़ने के लिए हम देश के अलग-अलग हिस्सों में मरीज़ों के लिए जरूरी चीजें अस्पतालों तक पहुंचा रहे हैं। हमारा foundation महाराष्ट्र, बिहार, जम्मू-कश्मीर समेत कई राज्यों के शहरों में इस सुविधा को उपलब्ध कराएगा। साथ ही जरूरत पड़ने पर कोरोना पीड़ितों के लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी शुरू करेंगे। इस HELPLINE NUMBER के जरिए जाने-माने Psychologists and Psychotherapistsकोरोना मरीजों और उनके परिजनों से बात करेंगे और उन्हें Mental depression से बाहर निकालने में मदद करेंगे।


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *