Apart from PM Modi, the Union Health Minister will also meet in many states

देश में CORONA का कहर जारी है जोकि रुकने का नाम ही नहीं ले रहा बता दे पिछले 24 घंटे में देश में Corona virus के 3.23 लाख से ज्यादा मामले सामने आए और 3890 लोगों की मौत हो गई। इसी बीच CORONA की स्थिति पर चर्चा करने के लिए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक उच्च स्तरीय बैठक करेंगे। इस बैठक में VACCINATION पर भी चर्चा की जाएगी।

ऐसा बताया जा रहा है कि पीएम मोदी को इस बैठक में जानकारी दी जाएगी कि COVID से लड़ने के खिलाफ सरकार की तैयारी कैसी है। वहीं बैठक में टीकाकरण को लेकर भी चर्चा हो सकती है। पीएम मोदी अधिकारियों से टीकाकरण की रफ्तार बढ़ाने पर जोर डालने के लिए कह सकते हैं। 

इस बैठक में स्वास्थ्य मंत्रालय, गृह मंत्रालय और नीति आयोग से जुड़े सीनियर अफसर शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा शाम को पांच बजे प्रधानमंत्री मोदी चक्रवाती तूफान तौकते पर भी बैठक करेंगे। इस बैठक में सरकार के वरिष्ठ अधिकारी तो रहेंगे ही, साथ में राष्ट्रीय आपदा के वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल होंगे। 

बता दें कि तीन दिन पहले यानी 12 मई को प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना की स्थिति को लेकर उच्च स्तरीय बैठक की थी। उस बैठक में COVIDसे निपटने के साथ-साथ ब्लैग फंग्स पर भी चर्चा की गई थी।


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *