बरेली: रुहेलखंड में इन दिनों महिला अपराधों की संख्या लगातार बढ़ रही है. जहां शाहजहापुर में एक छात्रा के साथ गैंगरेप करने के बाद उसे जला दिया गया, तो वहीं बरेली में मनचलों के हौंसले इतने बुलंद है कि वो एन्टी रोमियो स्क्वॉड में लगी महिला सिपाही से छेड़खानी करने लगे.

दरअसल, यूपी में इन दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर मिशन शक्ति अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत महिला सशक्तिकरण के तहत तरह-तरह के कार्यक्रम किये जा रहे है. लेकिन इन सबके बावजूद उत्तर प्रदेश में उन्नाव से लेकर शाहजहांपुर और बरेली तक महिला अपराधों के काफी मामले सामने आए है. बरेली के फरीदपुर थाने में तैनात महिला सिपाही के साथ शोहदे ने छेड़छाड़ की.

महिला कांस्टेबल ने शोहदे को पकड़कर धुन दिया

महिला सिपाही की मिशन शक्ति अभियान के तहत एन्टी रोमियो स्क्वॉड में ड्यूटी लगाई गई थी. महिला सिपाही शोहदों को चेक कर रही थी कि तभी एक शोहदे ने महिला सिपाही से कहा कि तुम इतनी पतली हो तो रायफल कैसे उठाओगी. जिसके बाद महिला कांस्टेबल ने शोहदे को पकड़कर धुन दिया. सिपाही ने थाने में फोन करके पुलिस को बुलाया तो मनचला हाथ छुड़ाकर फरार हो गया.

वहीं इस मामले में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि एक लड़का तेज आवाज में गाना बजा रहा था, उसका शांति भंग में चालान किया गया है. महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़ का कोई मामला नहीं है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *