रिपोर्ट- निर्दोष शर्मा

बदायूँ। थाना कादरचौक क्षेत्र के लभारी गांव के पास अज्ञात लुटेरो ने सिमरा मोड़ पर बाइक सवार का रास्ता रोककर दिनदहाड़े दिया लूट को अंजाम।
पूरा मामला थाना उसहैत क्षेत्र के गांव नौली फतुआबाद निवासी सोनू पुत्र शमशेर सहा अपनी पत्नी फ़रीन के साथ ससुराल बदायूं जा रहा था रास्ते में लभारी के पास सिमरा मोड़ पर कुछ अज्ञात लुटेरो ने सोनू की मोटरसाइकिल के आगे आकर रास्ता रोककर रुकवा लिया और जबरदस्ती सोनू व उसकी पत्नी को लूटने का प्रयास किया। इस दौरान रोड पर आवागमन होंने के कारण लुटेरे केवल सोनू की हाथ से अंगूठी ही छीन पाए और वह वहां से फरार हो गए आनन-फानन में पीड़ित ने कादरचौक पुलिस को घटना की सूचना दी और प्रार्थना पत्र देते हुए अवगत कराया जिसके चलते तुरंत थाना पुलिस घटनास्थल की तरफ दौड़ गई तब तक लुटेरे मौके से फरार हो चुके थे। थाना पुलिस तहरीर के आधार पर छानबीन कर रही है।
इस संबंध में थानाध्यक्ष कादरचौक ऋषि पाल सिंह ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है और किसी व्यक्तिगत विवाद का हो सकता है पुलिस जांच कर रही है।

इस मामले में क्षेत्राधिकारी उझानी से बात करने पर बताया कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है अगर ऐसा कुछ है तो इस पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *