Bulandshahr: People will not be able to open shops without vaccination

up के बुलंदशहर जिले में police लोगों से अपील कर रही है कि 45 वर्ष और उससे ऊपर के सभी लोग vaccine लगवाएं. वैक्सीन नहीं लगाने वाले को दुकान में नहीं बैठने दिया जाएगा.
Uttar Pradesh के बुलंदशहर में पुलिस लोगों से corona vaccine लगवाने की अपील कर रही है. पुलिस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अधिकारी force के साथ लोगों से corona vaccine लगवाने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं. पुलिस का कहना है कि बिना वैक्सीनेशन के दुकान पर नहीं बैठने दिया जाएगा. police team corona vaccine के प्रति लोगों को जागरूक कर रही है.

police लोगों से अपील कर रही है कि 45 वर्ष और उससे ऊपर के सभी लोग वैक्सीन लगवाएं. वैक्सीन नहीं लगाने वाले को दुकान में नहीं बैठने दिया जाएगा.vaccine लगवाने के लिए लोगों से पुलिस की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस का कहना है कि लोग कोरोना वैक्सीन लगवाकर खुद सेफ रहें हों और दूसरों को भी सुरक्षा दें.
बता दें कि, उत्तर प्रदेश में corona की रफ्तार धीमी पड़ती नजर आ रही है. कोरोना के case लगातार कम हुए हैं और अब तक प्रदेश में पांच करोड़ से ज्यादा लोगों की कोविड जांच की गई है. प्रदेश में active covid मरीजों की कुल संख्या 30 हजार से भी कम हो चुकी है.
इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि ”हम लोगों को निरंतर जागरूक करते रहें क्योंकि कोरोना पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है. हमने उसे कुछ हद तक नियंत्रित किया है. भीड़ ना होने दीजिए, सरकार ने जो नियम बनाएं हैं लोगों से उसका पालन करवाएं. इससे हम तीसरी लहर को आने से पहले ही नियंत्रित कर लेंगे.
इसी के चलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के अधिकतर जिलों में corona curfew में छूट के दौरान लोगों की तरफ से लापरवाही बरतने पर नाराजगी जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि इस रियायत का मतलब ‘लापरवाही’ की छूट होना नहीं है.


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *