CM Yogi Adityanath’s reaction on Jitin Prasada joining BJP, know what he said?

CM YOGI ने भरोसा जताया है कि जितिन प्रसाद के BJP में आने से UP में पार्टी मजबूत होगी. उन्होंने बीजेपी में शामिल होने पर जितिन प्रसाद का स्वागत किया.
UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का पार्टी में स्वागत किया है. CM YOGI ने भरोसा जताया है कि जितिन प्रसाद के बीजेपी में आने से यूपी में पार्टी मजबूत होगी.

योगी आदित्यनाथ ने TWEET पर लिखा, कांग्रेस छोड़कर भाजपा के वृहद परिवार में शामिल होने पर जितिन प्रसाद जी का स्वागत है. जितिन प्रसाद जी के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने से UP में पार्टी को अवश्य मजबूती मिलेगी.
बता दें कि कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए जितिन प्रसाद को बड़ा तोहफा मिल सकता है. बीजेपी द्वारा जितिन प्रसाद को विधान परिषद भेजा जा सकता है. पार्टी के उच्च पदस्थ सूत्रों ने यह जानकारी दी है. इसके अलावा उन्हें UP बीजेपी या राष्ट्रीय स्तर पर भी संगठन में कोई बड़ा पद दिया जा सकता है.
बीजेपी में शामिल होने के बाद जितिन प्रसाद ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद रहे. पीयूष गोयल ने ही उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई है.


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *