Drunk track driver kills 2 bike rider, one killed

इज्जतनगर क्षेत्र में शराब से भरा ट्रैक पलट गया और 2 बाइक सबार उसकी चपेट में आ गए जिसमें एक युवक की मौत हो गई। जबकी एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसको गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं ट्रक का चालक व परिचालक मौके से फरार हो गया है।
इज्जतनगर पुलिस के मुताबिक रामपुर से डिस्ट्रली की शराब भर लखनऊ जा रहा था। इसी दौरान पीर बहोड़ा के पास ट्रक ने बाइक सवार दो युवको को टक्कर मार दी। जिसके बाद ट्रक पलट गया और उसके नीचे बाइक सवार दब गये। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना देकर राहत कार्य में जुट गये।
मौजूद लोगों के मुताबिक ट्रैक चालक शराब के नशे में धुत था। ट्रक पहले एक कार को टक्कर मारने वाला था और कार चालक ने कट मारकर अपनी जान बचाई। इसके बाद ट्रक सड़क पर ही लहराते हुये सड़क की दूसरी ओर आ गया और बाइक सवारों को रौंद दिया। वहीं फरार मौके से भागते समय भी चालक व परिचालक ठीक से भाग भी नहीं पा रहे थे।
पर वह मौके से ट्रैक चालक व परिचालक फरार हो गये। देर शाम पुलिस द्वारा दोनों बाइक सवारों की शिनाखत करा ली गई। इसमें हादसे में मरने वाले का नाम बिहार मान नगला निवासी सद्दाम (20) और घायल हुये सद्दाम के गांव का ही रोहित है। जो बैरियर दो पर अपने निजी काम से गये थे और वापस अपने घर जा रहे थे। मृतक सद्दाम इलैक्ट्रीशियन का काम करता है और जबकी रोहित अभी काम सीख रहा था। पुलिस ने सद्दाम के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। जबकी रोहित का गंभीर हालत में निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया कि पुलिस फरार हुए दोनों व्यक्तिओ को तलाश में जुट गई हैं

ट्रक के पलटने के बाद उसमें रखी शराब की पेटियां पलट गई और सड़क पर ही बिखर गई। जिसको देख आस पास काफी लोग इकठ्ठा हो गये। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के आस पास से भीड़ को हटाया और लूट मचने के डर से शराब को अपने कब्जे में ले लिया।


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *