Etawah: Willing to kill girlfriend to get lover, found life partner with the help of media

अपने प्यार को पाने के लिये प्रेमिका जिसका नाम शिखा है जो प्रेमी के घर तक आ पहुंची. आखिरकार उसे अपना जीवनसाथी मिल गया.

आखिरकार एक प्रेमिका की जिद काम आयी और उसका प्रेमी जीवन भर उसका साथ देने को तैयार हो गया. बुधवार देर शाम सादगी से युवती का विवाह उसके प्रेमी के साथ सम्पन्न हो गया. प्रेमी को जीवन साथी पाकर खुश युवती इसका सारा श्रेय मीडिया को दे रही है. आठ दिन से प्रेमी को पाने की जिद पर अड़ी युवती उसके घर के बाहर डेरा डाले बैठी थी.
इटावा के भर्थना थाना क्षेत्र की युवती आठ दिन पहले प्रेमी अनुज को जीवनसाथी बनाने के लिये कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र के नगला अजीत गांव आयी थी. प्रेमी उसे सब्जबाग दिखाकर घर से भगाकर लाया था, लेकिन परिजनों के इनकार के बाद उसने शादी से इनकार कर दिया था. प्रेमी और उसके परिजनों के दुत्कारने से मायूस युवती पुलिस के पास गई, लेकिन वहां भी कोई सुनवाई नहीं हुई. हर तरफ से निराश प्रेमिका ने प्रेमी के घर के बाहर suicide करने का Video बनाया और social media पर वायरल कर दिया.

इसके बाद युवती प्रेमी के घर पहुंची तो पूरा परिवार फरार हो चुका था. VIDEO VIRAL होने के बाद होश में आई पुलिस ने युवती की सुरक्षा में सिपाही तैनात कर दिये. आखिर प्रेमी को जीवनसाथी बनाने के लिये जान देने पर अड़ी प्रेमिका का प्यार जीता और प्रेमी उससे शादी करने के लिये तैयार हो गया. दोनों की पास के ही बालाजी धाम मंदिर में पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी संपन्न कराई गई. प्रेमी को जीवनसाथी पाकर खुश युवती ने MEDIA को धन्यवाद दिया है.


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *