Government hidden real figures of dead, will never know the truth

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने corona संक्रमण को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका ने सरकार परcorona से मरने वालों के आंकड़े छिपाने का आरोप लगाया है.
corona संक्रमण को लेकर विपक्षी दल लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी मोदी सरकार पर हमला करने से नहीं चूक रही हैं. प्रियंका गांधी ने दावा किया है कि मोदी सरकार ने corona से मरने वालों के आंकड़े दबाने के लिए बहुत मेहनत की है. प्रियंका ने तंज कसते हुए कहा कि सरकार ने इतनी मेहनत corona संक्रमण के खिलाफ लड़ने में नहीं की.

प्रियंका ने ट्वीट किया, “हम कभी नहीं जान पाएंगे कि कोविड से मरने वालों की वास्तविक संख्या क्या है क्योंकि सरकार ने महामारी से लड़ने से ज्यादा आंकड़े दबाने के लिए बहुत मेहनत की है.”
बता दें कि अमेरिकी अखबार की report में अनुमान लगाया गया है कि भारत में Corona virus से संक्रमित होने वालों और मृतकों की संख्या आधिकारिक आंकड़े से कहीं अधिक है.

गौरतलब है कि देश में Corona virus के मामलों में बुधवार को बढ़ोतरी देखी गई. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बुधवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में पिछले 24 घंटे में corona के 2,08,921 मामले दर्ज किए गए हैं. इस दौरान, 4,157 मरीजों की मौत हुई है.


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *