If it comes out of the house at night in the wedding band, then your BAND will ring in the daytime

शाहजहांपुर : CORONA संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है, इस वजह से LOCKDOWN की अवधि बढ़ा दी गई है। इसके बावजूद लोगों की लापरवाही बढ़ती जा रही है। पंचायत चुनाव निपटाकर लौटी पुलिस का गुरुवार को अंदाज कुछ बदल हुआ नजर आया। तिराहों-चौराहों पर पुलिस के रोकने पर हर कोई कार्रवाई से बचने के लिए बहाना करता दिखा। बारात में जाने का बहाना करने वाले एक युवक से पुलिस ने नाराजगी जताई। पुलिस बोली: बारात में रात में BAND बजेगा, लेकिन हम तुम्हारा दिन में ही बैंड बजा देंगे। सीधा लौट जाओ। बहानेबाजी ठीक नहीं। देश संकट की स्थिति में है। घर पर ही सुरक्षित हो।

शाहजहांपुर की थाना सदर बाजार POLICE घंटाघर पर चेकिंग कर रही थी। बेवजह घर से निकले लोगों को पुलिस ने वापस किया। ई-रिक्शा पर बैठी बूढ़ी अम्मा से मुंह पर मास्क लगाने के लिए कहा। बूढ़ी अम्मा ने पुलिस के टोकने पर साड़ी का पल्लू लगा लिया। वहीं बता दे आपको सवारियों से घर से निकलने का कारण पूछा, जोकि सवारियां नहीं बता पाई। वह धीरे से उतरी और जाने लगीं। बहस करने पर पुलिस ने कुछ सवारियों की फटकार लगाई। साथ ही साथ शाहजहांपुर के चौक कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को पुलिस चेकिंग कर रही थी।जिसके चलते एक होमगार्ड ने ई-रिक्शा चालक को रोक फटकार लगाई। सवारियां बोली: बारात से लौट रहे हैं। होमगार्ड का पारा हाई हुआ। बोला: सुधर जाओ, वरना हम सुधार देंगे

एक जगह इसी दौरान TRAFFIC POLICEने ज्यादा सवारियों को देख वैन रूकवाई। सवारियों का कहना था कि वह दवा लेने गई थी। पुलिस ने पर्ची देखने के बाद ही उन्हें जाने दिया।चौक कोतवाली थाना क्षेत्र की राजघाट चौकी के पास पुलिस ने वाहनों की चेकिंग की। लाकडाउन में बेवजह घर से घूमने निकले दुपहिया व चौपहिया वाहनों का चालान किया। किसी की एक न सुनी। किसी से फोन कराने पर पुलिस ने चालकों खूब फटकारा।


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *