Important meeting of BJP in Lucknow today, BL Santosh is meeting with Yogi’s ministers separately

UP में सियासी उठापठक तेज हो गई है। योगी मंत्रिमंडल के विस्तार की अटकलों के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष आज LUCKNOW में हैं। दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचे बीएल संतोष योगी सरकार के मंत्रियों से अलग-अलग मुलाकात कर रहे हैं। मंत्रियों के साथ मुलाकात कल भी जारी रहेगी।
बीएल संतोष ने आज सबसे पहले जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह से की मुलाकात की। इसके बाद कानून मंत्री ब्रजेश पाठक से मुलाकात की। बाद में सुरेश खन्ना, दारा सिंह चौहान से मिले। फिर मंत्री जय प्रताप सिंह और सिद्धार्थनाथ सिंह के साथ मुलाकात की। साथ ही उन्होंने स्वाति सिंह और अंत में सतीश द्विवेदी से भी मुलाकात की। इस तरह बीएल संतोष ने आज सात मंत्रियों से मुलाकात की। बाकी बचे मंत्रियों से वो कल मुलाकात करेंगे। गौरतलब है कि योगी सरकार बनने के बाद अब तक किसी राष्ट्रीय महासचिव संगठन द्वारा मंत्रियों के साथ एक-एक कर कभी बैठक नहीं ली गई है।

बीएल संतोष मंगलवार को सबसे पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मिलेंगे। मौर्य के बाद वो दूसरे Deputy CM दिनेश शर्मा से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वो स्वामी प्रसाद मौर्य, सतीश महाना और फिर ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से अलग-अलग बैठक करेंगे। बता दें कि बीएल संतोष राज्य मंत्रियों और स्वतंत्र प्रभार के मंत्रियों से भी अलग-अलग मिल रहे हैं।


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *