Love Jihad: Abid marries Hindu girl by becoming Aditya, case registered

up में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है. आरोप है कि आदिल नाम के एक शख्स ने आदित्य सिंह बनकर एक हिंदु युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसका धर्म परिवर्तन कराकर उससे शादी कर ली. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.
यूपी की राजधानी लखनऊ में लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां एक मुस्लिम युवक पर कई गंभीर आरोप लगे हैं. पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. आरोपी शख्स का नाम आबिद बताया जा रहा है.
पुलिस ने बताया कि आबिद ने आदित्य सिंह बनकर एक हिंदू लड़की को दोस्ती की थी. आबिद ने लड़की को अपने झांसे में ले लिया. इस दौरान दोनों के बीच कई बार संबंध भी बने. पीड़िता ने बताया कि आबिद ने उसके अश्लील वीडियो बना लिये. वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसने उसका धर्म परिवर्तन करा दिया और जबरन शादी कर ली.

पीड़िता ने बताया कि बाद में पता चला कि आबिद की पहले ही शादी हो चुकी है और उसके सात बच्चे भी हैं. पीड़िता की माने तो आबिद ने इसके बाद फिर एक हिंदू युवती को अपने जाल में फंसाकर फरवरी में उसके साथ शादी कर ली गाजीपुर के एसीपी सुनील कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ लव जिहाद कानून के तहत केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *