Lucknow: CM Yogi inspects vaccination camp

CORONA वायरस की रोकथाम के लिए चल रहे टीकाकरण की जानकारी लेने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय पहुंचे। यहां पर पत्रकारों और उनके परिवार के लोगों को टीका लगाया जा रहा है। योगी आदित्यनाथ पंजीकरण काउंटर पर गए और वहां पर इसके इंतजाम को देखा।
उन्होंने पत्रकार और उनके स्वजन के कैम्प का निरीक्षण करने के साथ ही लाभार्थियों को कार्ड भी प्रदान किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि अब तो बारिश का मौसम है, इसलिए टेंट में ऐसे इंतजाम होने चाहिए कि पानी नीचे न आए। इसके बाद मुख्यमंत्री हाल में गए, जहां वैक्सीन लगाई जा रही थी।
साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रयास है कि देश का कोई भी नागरिक CORONA VACCINE से वंचित न रहे सके। हमारा भी प्रयास है कि उत्तर प्रदेश के हर शख्स को इसकी डोज मिले।इस बड़े अभियान में हमको वैक्सीन की वेस्टेज को बचाना होगा।हमारा प्रयास रहे कि हम इसकी एक भी बूंद बर्बाद न होने दें।

बता दे अधिकारियों को निर्देश दिया कि कोरोना की रोकथाम के लिए लगाई जा रही वैक्सीन की बर्बादी जीरो की जाए और इसका प्रचार भी कराएं। जिससे VACCINE की बर्बादी को रोका जा सके। मुख्यमंत्री ने यहां चिकित्सकों से कहा कि वह वैक्सीन का अधिक से अधिक उपयोग करें और लोगों को भी इसके प्रति जागरूक करें।


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *