New Delhi. Another accomplice of wrestler Sushil arrested: Sagar Dhankhar murder case

DEHLI POLICE की अपराध शाखा ने छत्रसाल स्टेडियम में मारपीट के मामले में ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के एक और सहयोगी को गिरफ्तार किया है। मारपीट की घटना में पहलवान सागर धनखड़ की मौत हो गयी थी और उसके दो दोस्त घायल हो गए थे।
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी अनिरुद्ध मारपीट की घटना में शामिल था। उसे गुरुवार को DEHLI में गिरफ्तार किया गया। सुशील और उसके सहयोगियों ने पहलवान सागर धनखड़ और उसके दो दोस्तों सोनू तथा अमित कुमार से संपत्ति विवाद को लेकर चार और पांच मई की रात को मारपीट की थी। जिस के बाद धनखड़ की मौत हो गयी थी।सुशील को सह आरोपी अजय कुमार के साथ 23 मई को DEHLI के मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में अब तक 10 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। सुशील कुमार पर हत्या, गैर इरादतन हत्या और अपहरण के आरोप हैं।

POLICE ने सुशील कुमार को घटना का ”मुख्य आरोपी और सरगना” बताया है और कहा है कि ऐसे electronic साक्ष्य हैं जिसमें सुशील और उसके सहयोगी धनखड़ को पीटते नजर आए। social media पर एक Video सामने आया था जिसमें सुशील और उसके सहयोगी एक व्यक्ति को स्टिक से पीटते नजर आए। पुलिस ने 31 मई को सुशील का हथियार का License रद्द कर दिया था।


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *