Online oath taking of newly elected village heads.

ग्राम पंचायतों के विकास कार्यों को देखते हुए शासन के निर्देशानुसार आज ग्राम पंचायत प्रधानों व सदस्यों को आनलाइन शपथ दिलाई गई.
खण्ड विकास अधिकारी रामनगर व मऊ ने 40 ग्राम पंचायतों में आज 11 बजे एक साथ नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों व ग्राम पंचायत सदस्यों को ऑनलाइन शपथ दिलाई गयी.ग्राम पंचायत रामनगर व मऊ में शपथग्रहण में नव निर्वाचित ग्राम प्रधान कामता प्रसाद सहित गाव के 13 सदस्यों के साथ शपथ दिलाई गई l कर्मचारियों के अभाव में कहीं सचिव कहीं पंचायत मित्र की उपस्थिति में नव निर्वाचित ग्राम प्रधान व ग्राम पंचायत सदस्यों को कर्तव्य एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई l

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस भी मौजूद रही. खंड विकास अधिकारी रामनगर व मऊ ने सभी ग्राम प्रधानों को अपने अपने गांव में साफ सफाई रखने और बाहर से आए हुए प्रवासी को ध्यान में रखते हुए सभी प्रधानों को जिम्मेदारी दी गयी. इसके साथ ही सभी को यह निर्देशित किया गया कि कोविड-19 जैसी महामारी को रोकने के लिए ग्राम पंचायतों में साफ सफाई का विशेष ध्यान देते हुए कार्य करें व ग्रामीणों को जागरूक करें कि कोविड 19 के नियमों का पालन करें व घर पर सुरक्षित रहें व अपने परिवार को सुरक्षित रखें.
तभी इस महामारी से बचा जा सकता है कोविड 19 के नियमों का पालन करते हुए सभी ग्राम प्रधानों व ग्राम पंचायत सदस्यों को यह शपथ दिलाई गई.

चित्रकूट से संवाददाता ओम प्रकाश की रिपोर्ट


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *