Open proof of disregard of CORONA Guidelines in Moradabad came to the fore

मुरादाबाद में कोरोना गाइडलाइन की अनदेखी का खुला सुबूत आया सामने शहर के व्यस्ततम टाउन हॉल ,कोतवाली रोड पर बेखौफ भीड़ का नजारा आया सामने. आखिर ऐसे कैसे निपटा जाएगा कोरोना की दूसरी और आने वाली तीसरी लहर के कहर से.

मुरादाबाद जिला प्रशासन की ढुलमुल नीति के चलते शासन द्वारा निर्धारित कोरोना गाइडलाइन का कितना पालन हो रहा है इसका जीता जागता उदाहरण आज शहर कोतवाली रोड ,टाउन हाल पर उमड़ी भीड़ की तस्वीर को देखकर लगाया जा सकता है जहां एक ओर कोरोना दूसरी लहर के नाम पर नित नए रूप में विगत वर्ष की अपेक्षा और भयंकर दुष्परिणाम की ओर अग्रसर होता जा रहा है फिर भी आम आदमी जिला प्रशासन की ढुलमुल नीति के चलते आम दिनों की तरह ही बेखौफ सड़कों पर भीड़ के रूप में उमड़ कर कोरोना को पंख लगा कर मौत को दावत देता नज़र आ रहा है।
बताते चलें की इस समय यमराज कोरोना की दूसरी लहर का जो जानलेवा प्रकोप हिंदुस्तान की जनता झेल रही है ,विशेषज्ञों का मानना है कि अभी कुछ समय पश्चात ही कोरोना की तीसरी लहर भी आएगी जो कि बहुत ही विध्वनशक होगी जिस की रणनीति शासन प्रशासन अभी से बनाने में लगा हैं किन्तु आम आदमी का यह बेखौफ नजारा चिन्ता का विषय है ।
इस पर जिला प्रशासन एवम् आम आदमी दोनों को परिस्थितियों की गम्भीरता को मद्दे नज़र रख अपनी जिम्मेवारी समझते हुए अभी से इस आपदा से निपटने के लिए गंभीर कदम उठाने होंगे तभी हम इस कोरोना रूपी यमराज से निजात पा सकेंगे।

मुरादाबाद से कपिल अग्रवाल, दिलीप सक्सेना के साथ प्रमोद यादव की रिपोर्ट


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *