Prayagraj: The girl who accused the doctors of rape died during the operation

Medical college में operation के दौरान doctors पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है. कथित पीड़िता ने जिस सरकारी hospital में रेप का आरोप लगाया था, उसी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पीड़िता की ओर से उसके परिवार नेdoctors पर rape का आरोप लगाया था. ventilator पर होने की वजह से पीड़िता का बयान नहीं दर्ज हो सका था. मंगलवार सुबह ही इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

बता दे 31 मई की रात 8 doctors और para medical की team ने युवती की आंत का ऑपरेशन किया था. operation करने वाली team में महिला डॉक्टर भी थीं. ऑपरेशन के बाद पीड़िता के भाई ने social media पर Video डालकर डॉक्टरों पर रेप का आरोप लगाया था. हालांकि, पीड़िता के परिवार ने डॉक्टर, मेडिकल कॉलेज प्रशासन व पुलिस में इसकी शिकायत नहीं की थी.
दरसल सीधे social media पर video viral करने की वजह से मामला संदिग्ध नजर आ रहा था. इसके अलावा मेडिको लीगल टेस्ट में भी रेप की पुष्टि नहीं हुई थी. पुलिस अब इस मामले में एफआईआर दर्ज करने की है तैयारी में है. मेडिकल कॉलेज की इंटरनल जांच में परिवार के आरोपों को गलत पाया गया था. परिवार के आरोपों के बाद डॉक्टरों ने बीती शाम जुलूस निकालकर प्रदर्शन भी किया था. परिजनों की तहरीर पर पुलिस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की तैयारी में है.


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *