Reputed merchant class made FREE OXYGEN arrangement in Sambhal’s Bahjoi

जनपद सम्भल के बहजोई में प्रतिष्ठित व्यापारी वर्ग ने की फ्री आक्सीजन व्यवस्था।
कोरोना की लड़ाई से जूझ रहे मरीजों को मिली राहत। उखड़ती सांसों में पड़ रहा है दम। जहाँ वसुधैव कुटुम्बकम् की पंक्तियाँ हो रही हैं चरितार्थ।
शहर बहजाई में कोविड 19 के बढते कोरोना मरीजों और आक्सीजन की मारामारी से भटकते परिजनों के दर्द की आवाज जब प्रतिष्ठित व्यापारी वर्ग के कानों में पड़ी तो वैश्य समाज के कुछ व्यापारियो ने एकमत होकर मानवता व दरियादिली का परिचय देते हुए निशुल्क में हर जरूरतमंद को आक्सीजन उपलब्ध करा कर थमती सांसों के सहारा बने हुए हैं।बताते चले कि शहर में बढ़ती आक्सीजन की किल्लत की समस्या को बजरंग दल प्रखंड संयोजक आशीष तूफानी ने भांपते हुए भाजपा नेता ,समाजसेवी ,मिल मालिक विकास वार्ष्णेंय से विचार विमर्श कर मिल मालिक नीलेश व नीरज को साथ लेकर सभी के सौजन्य से 3 मई से हर जरूरत मंद को फ्री में आक्सीजन उपलब्ध कराने की व्यवस्था की है जो कि आजतक बराबर चालू है और वादा किया है कि राधा रानी की कृपा बनी रही तो संकट की इस घड़ी में अनवरत चालू भी रहेगी। विकास वार्ष्णेय ने बताया, यद्यपि केन्द्र व राज्य सरकारें पूरी तरह सजग रहते हुए कोरोना महामारी को उखाड़ फेकने को संसाधनों की कमी नही होने देने को पूरी तरह प्रयासरत हैं
किन्तु वैश्विक महामारी के इस विकराल संकट में आम जन मानस को भी जो जिस लायक है साथ आना पड़ेगा तभी इस समस्या का जल्द निदान सम्भव हो सकेगा और वसुधैव कुटुम्बकम् की पंक्तियाँ चरितार्थ हो सकेंगी।

संभल से कपिल अग्रवाल और दिलीप सक्सेना के साथ प्रमोद यादव की रिपोर्ट


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *