Rotarian of Chandausi Shri Ravi Bhargava died in district Sambhal

वर्तमान में सुंदरलाल रोटरी नेत्र चिकित्सालय के बोर्ड ऑफ मेंबर रहे रवि भार्गव पूर्व में रह चुके थे रोटरी के गवर्नर, भी उनके निधन के बाद रोटरी अस्पताल में दोपहर 1:00 बजे से हो जाएगा कंडोलेंस।

जनपद संभल के चंदौसी स्थित सुंदरलाल रोटरी नेत्र चिकित्सालय का नाम नेत्र चिकित्सा के क्षेत्र में आस पास के जनपदों में भी अग्रणी माना जाता है। इस हॉस्पिटल का संचालन रोटरी क्लब द्वारा किया जाता है रोटरी के मेंबर ऑफ क्लब श्री रवि भार्गव जी का आज 3 जून को सुबह 10:00 बजे आकस्मिक निधन हो गया इस दुख की लहर से हॉस्पिटल में दोपहर 1:00 बजे से शाम 5 बजे तक कंडोलेंस कर शोक सभा का आयोजन किया जाएगा जबकि कल 4 जून से पूर्व की भाँति ही हॉस्पिटल का संचालन होगा।बताते चलें कि 75 वर्षीय श्री रवि भार्गव जी का नाम शहर के एक सम्पन्न धनाढ्य व्यापारी वर्ग में लिया जाता था।
वह पिछले काफी समय से ब्रेन कैंसर से पीड़ित थे तथा अलीगढ़ स्थित अपनी ससुराल में रहकर इलाज करा रहे थे जहां पर उनका निधन हुआ अब मृतक शरीर को स्टेशन रोड स्थित पैतृक निवास स्थान चन्दौसी को एम्बुलेन्स से लाया जाएगा जहां उनका अंतिम संस्कार होगा। विदित हो कि मृतक रवि के एक बेटा व एक बेटी है दोनों बच्चे अमेरिका में रहते हैं लेकिन यह महज इत्तेफाक है कि बेटा अपने पिताश्री की बीमारी के चलते 1जून को ही इंडिया आया था जिसके चलते पिता के अंतिम दर्शन सम्भव हो सके।

संभल से कपिल अग्रवाल और दिलीप सक्सेना के साथ प्रमोद यादव की रिपोर्ट


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *