Rudrapur: Illegally selling liquor at double the price in lockdown

शहर की कालोनियों में छाया शराब कारोबारियों का मकड़जाल, डेढ़ से दोगुनी रकम रहे वसूल
नगर के अनेक मोहल्लों और मलिन बस्तियों में lockdown के दौरान भी धड़ल्ले से अवैध शराब बेची जा रही है। इसके बाद भी प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। जबकि अवैध रूप से शराब बेचने लोग निर्धारित दाम से डेढ़ से दोगुने दाम वसूल रहे हैं। शहर के मोहल्लों व मलिन बस्तियों में अवैध शराब बिक्री से लोग परेशान हैं। दिन भर शराब पीने के लिए लोग इन अड्डों पर पहुंच रहे हैं। लोगों ने अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
बता दें कि lockdown में पूरे प्रदेश में शराब के ठेके बंद करने के आदेश दिए हुए है। लेकिन police व प्रशासन की लापरवाही व Salesmen की मिलीभगत के चलते शहर में कई कालोनियों में छोटी-छोटी जनरल स्टोर की दुकानों के जरिये सुबह-शाम धड़ल्ले से शराब बेची जा रही है। कुछ जगहों पर तो आवेश शराब के कारोबारियों ने घरों में stock जमा किया है और वही से शराब बेच रहे हैं। इनके पास english brand से लेकर, देसी और यहाँ तक कि कच्ची शराब भी उपलब्ध होती है।ऐसा नहीं है कि पुलिस को इस बात की जानकारी नहीं है लेकिन police की ओर से शराब बेचने वालों को रोकने वाला कोई नहीं है। यहाँ तक कि अवैध रूप से बिक रही शराब की जानकारी आबकारी विभाग को भी है। इसके बाद भी अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है। अवैध शराब बेचने वालों पर कार्रवाई नहीं होने से लोगों में आक्रोश बढ़ रहा है।

शहर के रजा colony, transit camp, घास मंडी, रविन्द्र नगर, संजय नगर, राजीव नगर, आदर्श कॉलोनी सहित कई इलाकों में शराब की अवैध रूप से बिक्री की जा रही है।


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *