Sambhal: Rajpura police caught a truck full of fake cement

पुलिस अधीक्षक संभल श्री चक्रेश मिश्रा ने दी पुलिस टीम को बधाई

जनपद संभल के थाना रजपुरा क्षेत्र में मुखबिर की सूचना पर थाना पुलिस ने गवॉ-बबराला मार्ग पर ग्राम रजपुरा के पास रोड पर जाते आयशर कैन्टर ट्रक को जब रोकने का प्रयास किया तो ट्रक ड्राइवर ने गाड़ी भगाने की कोशिश की इस पर पुलिस टीम ने पीछा कर ट्रक को कब्जे में ले लिया जांच करने पर पता चला कि ट्रक चालक रेहान निवासी थाना नखासा जनपद संभल तथा उसका साथी मदन निवासी थाना रजपुरा जनपद संभल 260 कट्टे नकली सीमेंट भरकर जा रहे थे। इसपर दोनों ने पूछताछ में बताया कि इस सीमेंट को हम लोग बिरला उत्तम के कट्टों में भरकर असली बना कर बेच देते थे जिससे अच्छा मुनाफा होता था।
थाना पुलिस ने तत्काल इस की जानकारी जनपद के पुलिस अधीक्षक श्री चक्रेश मिश्रा जी को दी तो उन्होंने थाना पुलिस को बधाई देते हुए पूरे प्रकरण को अपने संज्ञान में लेकर खोजबीन की। पुलिस अधीक्षक श्री चक्रेश मिश्रा ,अपर पुलिस अधीक्षक श्री आलोक कुमार जायसवाल , क्षेत्राधिकारी गुन्नौर श्री राकेश सिंह तथा SHO रजपुरा विद्युत गोयल आदि के सयुक्त अभियान से मिलावट खोरी व नक्कालों पर नकेल कसने की मुहिम में पुलिस को बडी सफलता हासिल हुई है। पकड़े गए रेहान व मदन को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है ।
जबकि पुलिस गिरफ्त से फरार तीसरे मुलजिम नासिब की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों को लगाया गया है जल्द ही फरार अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त में होगा।

संभल से कपिल अग्रवाल और दिलीप सक्सेना के साथ प्रमोद यादव की रिपोर्ट


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *