पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा की सगाई की चर्चाएं पिछले दिनों चल रही थीं, लेकिन उन्होंने इसे खारिज करते हुए अपना दर्द बयां किया है। गुरु रंधावा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में शादी के सवाल पर मजाकिया अंदाज में कहा कि इन अफवाहों पर मुझे उस लड़की ने भी सगाई की बधाई दे दी, जिससे मैं शादी करना चाहता था। सगाई के सवाल पर गुरु रंधावा ने कहा, ‘यह मेरे को खुद नहीं पता चला, मैंने पोस्ट डाली, ‘नया साल नई शुरुआत। मुझे क्या पता हिंदुस्तान के लिए नई शुरुआत का मतलब शादी होता है। मैंने तो अपने तरीके से लिखा था।’ कपिल शर्मा ने इस पर मजाक करते हुए कहा कि शादी नई शुरुआत नहीं बल्कि अंत है।

इस पर गुरु रंधावा ने हंसते हुए कहा कि मैंने जब अपने गाने ‘मेहंदी वाले हाथ’ को शेयर किया था तो लोग कहने लगे कि शायद मेरी रिलेशनशिप खत्म हुई है। नई शुरुआत वाले संदेश को लेकर गुरु रंधावा ने कहा, ‘मेरा भी दिल टूटा, जब मुझे कॉल आने शुरू हुए। मेरा भी तो कहीं था न तीर निशाने वाला, उन्हीं की कॉल आ गई और बधाई दी। मैंने कहा काम खराब हो गया, गलत लग गया तीर। दरअसल नए साल के मौके पर गुरु रंधावा ने एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह एक लड़की का हाथ पकड़े नजर आ रहे थे, लेकिन लड़की का चेहरा नहीं दिखा था।

इस पर लोग कयास लगा रहे थे कि शायद गुरु रंधावा की सगाई हो गई है। हालांकि बाद में यह बात सामने आई कि उन्होंने संजना सांघी का हाथ पकड़ रखा था और नई शुरुआत का अर्थ नए म्यूजिक वीडियो मेहंदी वाले हाथ से था। खुद गुरु रंधावों ने कयासों पर विराम लगाते हुए एक और ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने लिखा था, ‘नया साल, नया गाना। संजना सांघी के साथ।’


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *