SP MP’s absurd words, told Modi government responsible for corona virus and storm

सपा सांसद एसटी हसन ने देश में corona संक्रमण और हाल ही में आए तूफानों के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि शरियत में छेड़छाड़ की वजह से आपदाएं आईं.
यूपी के मुरादाबाद से सपा सांसद एसटी हसन ने corona संक्रमण और हाल ही में आए तूफान को लेकर बेतुका तर्क दिया है. एसटी हसन ने इसकी लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि ये सब प्राकृतिक आपदाएं हमारे देश में इसलिए आ रही हैं क्योंकि bjp सरकार ने शरियत में दखलअंदाजी की है.
उन्होंने कहा कि सीएए और ncr कानूनों के ज़रिये मुसलमानों को निशाना बनाया गया. पिछले सात साल में सरकार ने सिर्फ धार्मिक भेदभाव पैदा करने वाले कानून बनाये. सरकार की नाइंसाफी की वजह से महामारी और दो बार तूफान आ चुके हैं. अगर जमीन वाले इंसाफ नहीं करते हैं तो फिर आसमान वाला इंसाफ करता है. हसन ने आगे कहा, “देश के 99 प्रतिशत लोग धार्मिक हैं. हम सब ये मानते हैं की दुनिया चलाने वाला और दुनिया में इंसाफ करने वाला कोई और है. जब आसमान वाला अपना इंसाफ करता है तो उसमे if या but नहीं होता है. आपने देखा नहीं पिछले दिनों कितनी लाशों का अपमान हुआ. कुत्तों को लाशें खानी पड़ीं. नदी में लाशें बहा दी गयी. श्मसानों में लकड़ियां तक नहीं मिली.” उन्होंने कहा कि इस सरकार में गरीबों का कोई हक नहीं है. सिर्फ बड़े लोगों का हक़ है. जिसने अमीर को पैदा किया है उसी ने गरीब को पैदा किया है वो सब का मालिक है. देश के हाकिम हैं उन्हें देख कर मुझे आगे और अंदेशा है की आने वाले समय में और भी आसमानी आफतें आ सकती हैं.


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *