The film actress appealed to the farmers to get vaccinated, ‘Get yourself vaccinated and get vaccinated’

हेमा मालिनी ने कहा, ”दिन-रात खेतों में पसीना बहाने वाले किसान भाइयों से अपील करती हूं कि यदि इस बीमारी से बचाव चाहते हैं तो टीका जरूर लगवाइए.”
अभिनेत्री और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने ब्रज क्षेत्र के किसानों से अपील की है कि वे सही समय पर, सही जगह पर कोविड का टीका जरूर लगवाएं ताकि वे खुद को, अपने परिवार को व देश को Corona virus जैसी महामारी से बचा सकें.

हेमा मालिनी ने सोमवार को अपने क्षेत्रीय प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा के माध्यम से जारी वीडियो संदेश में कहा, ”मैं आपकी सांसद हेमा मालिनी मथुरा-वृन्दावन और ब्रज के सभी गांवों में रहने वाले, दिन-रात खेतों में पसीना बहाने वाले किसान बहन-भाइयों से निवेदन करना चाहती हूं कि वे corona महामारी की इस दूसरी लहर का धैयपूर्वक मुकाबला करें.”बीजेपी सांसद ने कहा, ”corona वायरस संक्रमण से बचाव के लिए vaccination कार्यक्रम में भाग जरूर लीजिए, टीका जरूर लगवाइए. यह देखा गया है कि जिन लोगों ने टीका लगवाया है, उन पर कोरोना का गंभीर असर नहीं हुआ है. मैंने भी इसकी दोनों खुराक ले ली हैं. आप भी जल्दी से पंजीकरण करवाइए. सही समय पर, सही स्थान पर टीका ज़रूर लगवाइए.”

साथ ही कहा यदि इस बीमारी से बचाव चाहते हैं तो टीका जरूर लगवाइए. टीका लगवाओगे, तो अपने आपको, परिवार को और देश को भी बचाओगे.corona को हराना है, टीका ज़रूर लगवाना है.”


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *