The speed of CORONA is not stopping, 895 new infected, 7 killed

BAREILLY जिले में CORONA के आंकड़े बढ़ते ही जा रहे है जिसके चलते सोमवार को CORONA संक्रमण से सात मरीजों की मौत हो गई। जबकि स्वास्थ्य विभाग ने महज एक ही मौत की REPORT शासन को भेजी है। मृतकों के शव परिजनों को सौप दिए गए हैं और COVID गाइडलाइन के अनुसार अंतिम संस्कार करने का निर्देश दिया गया है।
मृत संक्रमितों में श्रीगुरु गोविंद सिंह इंटर COLLEGE के पूर्व प्रबंधक गुरदीप सिंह बग्गा की सोमवार को मौत हो गई। तबियत खराब होने पर उनकी जांच कराई गई थी और रिपोर्ट कोरोना POSITIVE आई थी। वहीं मार्बल कारोबारी सत्यप्रकाश अग्रवाल ने कोविड अस्पताल में दम तोड़ दिया। संक्रमित होने के बाद उनको कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
सिख समाज मे अच्छी पहचान रखने वाले सुभाषनगर निवासी अधिवक्ता गुरदीप सिंह बग्गा का Khushalok Hospital मे इलाज के दौरान निधन हो गया। वह बीते 25 वर्षों से वकालत के पेशे में थे। वहीं रेलवे कोर्ट जंक्शन के पेशकार राजेन्द्र की भी कोरोना से मौत हो गई।

इसके अलावा समाजसेवी और अधिवक्ता अनुराग शर्मा की REPORT COVID POSITIVE आई थी और उनको कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। आईवीआरआई से रिटायर डा. रामकरन सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई। उनकी रिपोर्ट कोविड पाजिटिव आई थी। कोविड अस्पवताल में भर्ती सुमंत कुमार राय की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं सोमवार को 895 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है।

इधर, आईडीएसपी प्रभारी डा. मीसम अब्बास ने बताया कि दिनभर में 4448 लोगों की Sampling की गई। इसमें 4317 की रिपोर्ट आई। जिसमें 3553 निगेटिव आए और 895 लोग कोरोना संक्रमित मिले। सोमवार को इज्जतनगर, डेलापीर, गांधीपुरम, राजेंद्रनगर, सिविल लाइंस, रामपुर गार्डेन, सुभाषनगर, करगैना, किला, कर्मचारीनगर, आलमगिरीगंज, बांसमंडी, सैलानी, प्रभातनगर, एकतानगर, सेटेलाइट, पीलीभीत बाईपास, मिनी बाईपास आदि जगहों पर संक्रमित मिले हैं।


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *