Two youths who were firing during the orchestral dance in Maharajganj were sent to jail

महराजगंज जिले में बीते 19 मई को बारात में आर्केस्ट्रा डांस के दौरान हर्ष फायरिंग में गोली चलने से महिला घायल हुई थी आज उस घटना का पुलिस ने खुलासा कर लिया है । फरेंदा पुलिस ने गोली चलाने वाले दोनो आरोपियो को दो देशी तमंचा और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए युवकों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि गांव में धाक जमाने के कारण उन्होंने बरात में हर्ष फायरिंग की थी जिसके कारण आज दोनों आरोपियों को सलाखों के पीछे जाने को मजबूर होना पड़ा ।
दरसल फरेंदा थाना क्षेत्र के महुअवा महुई गाव में 19 मई को गाव से बारात निकली थी। उसी दौरान गांव में आर्केस्ट्रा डांस भी चल रहा था। गाव की महिला अंजनी देवी भी उसमे शामिल थी इसी बीच गोली चल गई थी और महिला अंजनी कमर के निचले हिस्से मे गोली लग गयी जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया । सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने जब तफ्तीश शुरू की तो पता चला कि गांव के ही दो लड़के गांव में धाक जमाने को लेकर बारात में अवैध तमंचा से हर्ष फायरिंग कर दी जिसके बाद एक गोली तो चल गई लेकिन जब दूसरी गोली चलाना हुआ तो उसी दौरान महिला को गोली लग गई और घायल हो गई ।
बता दे घटना वाले दिन से ही पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर आरोपियो की धर पकड़ तेज कर दी। इसके बाद दो आरोपी सूर्यप्रताप और रणजीत सामने आ गए। दोनो के कब्जे से दो देशी तमंचा कारतूस पुलिस ने बरामद कर लिया। एसपी ने बताया कि हर्ष फायरिंग और अपनी धाक जमाने के लिए दोनो आरोपियो ने गोली चलाई थी लेकिन महिला को गोली लग गयी थी। तमंचे के साथ दोनो को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। पीड़ित के परिजन ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया था।


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *