Uddhav Thackeray reached to meet PM Modi’ Uddhav said after the meeting, I did not meet any Nawaz Sharif

New Delhi। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और साथ ही मराठा आरक्षण तथा चक्रवात राहत कार्यों के लिए वित्तीय सहायता के मुद्दों पर उनसे बातचीत की। महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता अजित पवार और कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण भी ठाकरे के साथ मौजूद थे।ठाकरे ने कहा, ” मराठा आरक्षण, मेट्रो के ‘कार शेड’, जीएसटी मुआवजे से जुड़े मुद्दों पर प्रधानमंत्री से बातचीत की। ” वहीं प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, ” महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, उप मुख्यमंत्री अजित पवार और मंत्रिमंडल के सदस्य अशोक चव्हाण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।” ठाकरे और उनके मंत्रिमंडल के सदस्य मराठा आरक्षण एवं चक्रवात राहत उपायों के लिए वित्तीय सहायता जैसे मुद्दों पर चर्चा के लिए राष्ट्रीय राजधानी में हैं।

बता दे आपको इस बैठक के बाद उद्धव ठाकरे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की. इस press conference में उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए बेहद रोचक जवाब दिया. उन्होंने प्रधानमंत्री से मुलाकात को लेकर उठा जा रहे सवालों पर कहा कि मैं कोई नवाज शरीफ से तो मिला नहीं हूं.
उन्होंने कहा, ”हम राजनीतिक तौर पर साथ नहीं हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हमारे संबंध खत्म हो गए हैं. मैं कोई नवाज शरीफ से मिलने नहीं गया था. इसलिए मैं अगर मैं प्रधानमंत्री से अकेले में मिलता हूं तो इसमें कुछ गलत नहीं हैं.’


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *