UP: Akhilesh Yadav targets BJP over changes in cabinet

सपा मुखिया के अखिलेश यदव बीजेपी पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर वे लगातार सरकार को घेर रहे हैं.
UP की योगी सरकार में फेरबदल की संभावनाओं के बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी को घेरा है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुये कहा कि, बीजेपी की ये अजब नीति है. यूपी के मुख्यमंत्री पर दिल्ली से एक अधिकारी को उनकी मर्जी के बगैर थोपा जा रहा है. यही नहीं, सपा प्रमुख ने पश्चिम बंगाल का मुद्दा भी छेड़ते हुये कहा कि, राज्य के मुख्यमंत्री की मर्जी के विरुद्ध एक अधिकारी को दिल्ली बुलाना सही नहीं है.
अखिलेश यादव ने Tweetकरते हुये लिखा कि, यूपी में डबल इंजन से राज्य को खींचने के झूठे वादे करने वालों के बीच खींचातानी जारी है. आपको बता दें कि. यूपी में पंचायत चुनाव में बीजेपी के खराब प्रदर्शन के बाद मंत्रिमंडल में फेरबदल की संभावनाएं बढ़ती जा रही है. यही नहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी ए के शर्मा को उत्तर प्रदेश भेजा जा रहा है. अटकलें ये भी हैं कि उन्हें अहम पद मंत्रिमंडल में दिया जा सकता है. सपा मुखिया अखिलेश यादव ने एके शर्मा का नाम न लेते हुये बीजेपी पर हमला किया.
गौरतलब है कि, पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव को दिल्ली वापस बुलाने को लेकर केंद्र सरकार और ममता सरकार के बीच ठन गई है. यही नहीं, इस रस्साकशी के बीच मुख्य सचिव अलपन बंदोपाध्याय ने इस्तीफा तक दे दिया. इस पर अखिलेश यादव ने बीजेपी की नीतियों को लेकर अपने Tweet के जरिये सवाल उठाये.


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *