UP: In 5 minutes, the young man was given both doses of the vaccine

ललितपुर.UP के ललितपुर में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई हैं. यहां एक शख्स को पांच मिनट के अंदर ही VACCINE की दोनों डोज लगा दी गई. वैक्सीन लगवाने के बाद शख्स को थोड़ी परेशानी हुई. उसने इसकी शिकायत सीएमओ से की है. CMO ने मामले में जांच की बात कही है.

दरसल ये मामला सदर कोतवाली क्षेत्र रावरपुरा मोहल्ले के वैक्सीनेशन सेंटर का है. बुधवार सुबह एक शख्स यहां वैक्सीन लगवाने आया था. उसका आरोप है कि नर्सिंग स्टाफ आपस में बातें करने में इतना बिजी था कि उसने पांच मिनट में ही वैक्सीन की दोनों डोज लगा दी. वैक्सीन लगवाने वाले शक्स को भी इसकी जानकारी नहीं थी कि दोनों डोज के बीच कुछ दिनों का अंतर होता है.

VACCINE लगवाने के बाद वो घर चला गया. घर पहुंचकर उसे घबराहट और बेचैनी महसूस हुई. अपने परिजनों को उसने पूरी बात बताई. इसके बाद उसने CMO के पास पहुंचकर शिकायत की. सीएमओ ने उसे इमरजेंसी में भेज दिया.

साथ ही सीएमओ ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं. हालांकि, उन्होंने कहा कि इससे कोई नुकसान नहीं होगा. सीएमओ का कहना है कि उन्होंने लखनऊ से भी इस प्रकार के मामले की जानकारी प्राप्त कर ली है. हम इस पूरे मामले की जांच कराएंगे और कड़ी कार्रवाई करेंगे. मामले की शिकायत जिला अधिकारी से भी की गई है.


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *