UP: Murder of entire family including policeman

उत्तर प्रदेश में गाजीपुर जिले के दिलदारनगर थाना क्षेत्र के उसियां गांव से एक दिल दहला देने वाली खवर सामने आई थी जिसमे मुख्य आरक्षी मुंशी सिंह यादव (43) ने अपनी पत्नी निशा देवी (38) की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद खुद TRAIN के आगे कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. बता दे मुख्य आरक्षी ने अपने बच्चों पर भी धारदार हथियार से हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया. पुलिस अधीक्षक डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि यादव चर्म रोग से पीड़ित था और इस कारण अवसाद ग्रस्त रहता था और उसने पत्नी, बच्चों पर धारदार हथियार से वार कर दिया, उसके बाद ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली.
पुलिस सूत्रों के अनुसार, प्रयागराज में तैनात हेड कांस्टेबल (मुख्य आरक्षी) यादव जनवरी में अपने गांव उसियां आया था और तब से वह यहीं रह रहा था. इसी बीच उसका तबादला फतेहपुर जिला में हो गया. उन्होंने बताया कि शनिवार की भोर में यादव के घर से बच्चों के चीखने की आवाज आने लगी तो वहां लोग पहुंचे और बाद में सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गयी लेकिन तब तक यादव भाग गया था.
तीनों बच्चों को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया

उन्होंने बताया कि घर की छत पर यादव की पत्नी रीना और उसकी पुत्री व पुत्र सुधा, कृष्णा व श्याम लहूलुहान पड़े हुए थे. सभी को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद रीना को मृत घोषित कर दिया और तीनों बच्चों को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया. इधर, यादव ने गांव के बाहर TRAIN के सामने कूदकर जान दे दी. मृतक पुलिसकर्मी के भाई हीरा यादव की तहरीर पर पुलिस ने हत्या और आत्महत्या दोनों का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *