UP: Negligence in vaccination will be heavy, CM Yogi

UP में टीकाकरण अभियान को लेकर सरकार बेहद गंभीर नजर आ रही है. CM YOGI ने अफसरों को vaccination अभियान को और रफ्तार देने के निर्देश भी जारी किए हैं.
UP में वैक्सीन महाभियान की शुरुआत की गई है. सरकार ने जून के महीने में 1 करोड़ लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा है. सरकार इस अभियान के प्रति बेहद गंभीर है. यही वजह है कि वैक्सीनेशन में किसी तरह की लापरवाही भारी पड़ेगी.

VACCINATION अभियान को लेकर योगी सरकार ने अफसरों को सख्त दिशा निर्देश जारी किए हैं. मुख्यमंत्री योगी ने वैक्सीनेशन अभियान को और रफ्तार देने के निर्देश भी अफसरों को जारी किए हैं, ताकि तय समय पर VACCINATION का लक्ष्य पूरा किया जा सके. 1 जून से शुरू हुए वैक्सीनेशन महाभियान के तहत पिछले 24 घंटे में साढ़े तीन लाख से अधिक लोगों को वैक्सीन की डोज दी गई है. मुख्यमंत्री योगी ने वैक्सीन सेंटरों पर covid protocol का पालन हर हाल में कराने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने प्रदेश के लोगों से अनिवार्य रूप से वैक्सीन लगवाने की अपील की है.

उन्होंने कहा कि COVID VACCINATION संक्रमण से बचाव का सुरक्षा कवर है. केंद्र सरकार के सहयोग से उत्तर प्रदेश सरकार सभी नागरिकों को बहुत जल्द टीका कवर देने के लिए काम कर रही है.सभी जिलों में टीकाकरण जारी
अब तक प्रदेश में कुल 1 करोड़ 90 लाख 48 हजार 748 डोज लगाए जा चुके हैं. सभी 75 जिलों में 18 से अधिक आयु के लोगों का वैक्सीनेशन हो रहा है. पिछले 24 घंटे में साढ़े तीन लाख लोगों ने वैक्सीन की डोज ली है. सीएम ने वैक्सीनेशन क्षमता में और बढ़ोत्तरी करने के भी निर्देश अफसरों को दिए हैं, ताकि प्रदेश के हर नागरिक को कोरोना से बचाव के लिए Vaccine कवर दिया जा सके.


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *