Vaccine vaccine at health center as soon as CM visits, people being sent back from health centers

सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में गोंडा जिले का दौरा कर कोरोना को लेकर हौ रही तैयारियों का जायजा लिया था. सीएम के दौरे के दौरान तमाम स्वास्थ्य केंद्रों पर VACCINATION का काम शुरू कर दिया गया था. हालांकि सीएम का दौरा खत्म होते ही इन स्वास्थ्य केंद्रों पर वैक्सीन का स्टॉक खत्म हो गया है. जो लोग वैक्सीन लगवाने आ रहे हैं उनको वापस लौटना पड़ रहा है. 

स्वास्थ विभाग के कर्मचारियों द्वारा बताया जा रहा है कि यहां पर वैक्सीन खत्म हो गई है. इसके लिए आप लोग अलग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर जाइए. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या मुख्यमंत्री को दिखाने के लिए पूरे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को चमकाया गया था. सीएम के जाते ही वैक्सीन खत्म होने के बाद वैक्सीनेशन नहीं हो पा रही है. 

PHC अधिकारी से पूछा गया तो उन्होंने साफ साफ बताया कि पिछले तीन दिनों से उनके यहां वेक्सिनेशन का कार्य नहीं हो रहा है. उन्होंने बताया कि यहां स्वास्थ्य विभाग व उच्च अधिकारियों द्वारा वैक्सीन उपलब्ध नहीं कराई गई है. VACCINE की मांग के लिए अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है जैसे ही वैक्सीन आएगी यहां पर VACCINATION का कार्य फिर से शुरू हो जाएगा.

बता दें कि 24 मई को CM YOGI आदित्यनाथ ने गोंडा में वैक्सीनेशन कार्यक्रम का जायजा लिया था. सीएम ने जब पीएचसी का जायजा लिया तब गोंडा जिला प्रशासन ने इस पीएचसी पर सजावट, सुंदरता व्यवस्थाओं की भरमार लगा दी था. 24 मई को गोंडा में सब ALL IS WELL था, लेकिन मुख्यमंत्री के जाते ही सारी सुविधाएं व व्यवस्थाएं धूल में उड़ गई. 


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *