Youth shot dead in Kasganj

कासगंज जनपद के अमांपुर नगर पंचायत में पानी की टंकी के पास युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव मिलने की सूचना पर डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम के साथ भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। युवक की शिनाख्त अमांपुर कस्बा निवासी अनिल के रूप में हुई। परिजनों ने दो अज्ञात लोगों पर घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है।फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

खून से लथपथ पडा शव और शव के पास मिले छह प्लास्टिक के डिस्पोजल गिलास, नमकीन के पाऊच और दारू के खाली पडे क्वाटर, कोलड्रिंक तमंचा कारतूस कहीं न कहीं हत्या की चीख चीख कर गवाई दे रहे हैं। मृतक युवक की शिनाख्त अमांपुर थाना कस्बे के मोहल्ला अंबेडकर नगर निवासी अनिल पुत्र डा. खेमकरन के रूप के रूप में हुई।मृतक युवक के चाचा राजकुमार के मुताबिक अनिल घर पर रात्रि के नौ बजे सौ रहा था, तभी दो लडके बाइक पर सवार होकर आये और उसे बिठाकर ले गये। पानी की टंकी के नीचे बैठकर सभी ने दारू पी और उसकी कनपटी पर रखकर गोली मार दी। जिससे अनिल की मौत हो गई।सुबह शव मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारियो के साथ पुलिस और डाँग स्क्वाइट टीम , फोरेंसिक टीम पहुंच गई, पुलिस टीम ने कई साक्ष्यो को इकठठा कर घटना की वास्तविक हकीकत की खोजबीन शुरू कर दी है।

इस मामले में एसपी मनोज कुमार सोनकर ने बताया कि पानी की टंकी के पास 26 वर्षीय अनिल शाक्य की बोडी मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर आग्रिम कार्रवाई की जायेगी।

कासगंज से संवाददाता सौरभ महेश्वरी की रिपोर्ट


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *