BJP minister told OP Rajbhar a political ‘dancer’, said – I do not know when he started ‘dancing’

सुहेलदेव भारतीय Samaj Party (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और bjp के पूर्व सहयोगी मंत्री रहे ओपी राजभर इन दिनों सपा प्रमुख और पूर्व CM Akhilesh यादव की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. ओपी राजभर सपा की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं, योगी सरकार में Cabinet Minister अनिल राजभर ने सपा का राग अलापने पर ओपी राजभर को आड़े हाथ लिया है. अनिल राजभर ने ओपी राजभर को political dancer तक कह दिया. उन्होंने कहा कि ये कब कहां नाचने लगे कोई नहीं जानता.
अनिल राजभर ने कहा, “ओपी राजभर political dancer हैं. मैंने दोहरा चरित्र तो सुना था, लेकिन ओमप्रकाश ने तृतीय चरित्र को भी fail कर दिया है.” योगी के मंत्री इतने पर ही नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि ये dancer हैं. पता नहीं किस महफिल में कब नाचने लगे.
गौरतलब है कि OP राजभर इन दिनों अखिलेश यादव का गुणगान कर रहे हैं. चुनाव से पहले अखिलेश से उनकी नजदीकी साफ तौर पर सामने आने लगी है. ओपी राजभर ने बीते दिनों Akhilesh Yadav की तारीफ कर सुझाव दिया था कि उन्हें छोटे दलों को जोड़ना चाहिए. राजभर के इस सुझाव पर सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने भी राजभर को संघर्ष का नेता बताया जिसके बाद राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गयी.


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *