‘AAP’ engaged in preparations for assembly elections, ‘UP Jodo Campaign’ from July 8


UP के आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी (आप) आठ जुलाई से ‘यूपी जोड़ो अभियान’ चलाएगी. इसके तहत एक महीने में एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है. आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि यूपी में आप की Delhi सरकार के ‘केजरीवाल माडल’ की लोकप्रियता और उसके प्रति लोगों का विश्‍वास दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है और इसके मद्देनजर आगामी आठ जुलाई से राज्य में ‘यूपी जोड़ो अभियान’ के रूप में एक बड़ी मुहिम शुरू की जाएग

संजय सिंह ने बताया कि इस अभियान में प्रत्‍येक विधानसभा में लगभग 25 हजार सदस्‍य और एक महीने में पूरे उत्तर प्रदेश में एक करोड़ सदस्‍य बनाने का लक्ष्‍य रखा गया है. आप नेता के अनुसार इस अभियान के तहत पार्टी कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर लोगों से संपर्क करेंगे और शिविर लगाएंगे. उनका कहना था कि पार्टी कार्यकर्ता अपने साथ रसीद बुक लेकर जाएंगे लेकिन सदस्यता बिल्कुल नि:शुल्क होगी.सिंह ने बताया कि इस सदस्‍यता अभियान में 403 विधानसभा क्षेत्रों में अलग-अलगMISSED CALL NUMBERS जारी किया जाएगा और इस नंबर पर आम आदमी पार्टी का सदस्‍य बनने की अपील होगी. उनके अनुसार रसीद के साथ जो लोग पार्टी के सदस्‍य बनेंगे उनका विधानसभावार पूरा ब्यौरा तैयार किया जाएगा, जिसके आधार पर उन्हें बूथ स्‍तर से लेकर विधानसभा तक की जिम्‍मेदारी दी जाएगी.

आप नेता ने कहा, ”इस अभियान के जरिये kejriwal model की चर्चा की जाएगी और लोगों को बताया जाएगा कि उत्तर प्रदेश को कैसे हम मुफ्त बिजली, शिक्षा और स्‍वास्‍थ्‍य सेवा मुहैया करा सकते हैं. कैसे हम नौजवानों को नौकरियां और बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दे सकते हैं.”


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *