बरेली : मेयर डा. उमेश गौतम ने आज नगर आयुक्त अभिषेक आनंद एवं निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ शहर में चल रहे निर्माण कार्यों को लेकर समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता बीके सिंह और अन्य अधिकारियों से 15वें वित्त, राज्य वित्त व अन्य मदों के तहत चल रहे निर्माण कार्यों की प्रगति के बारे में जानकारी ली. साथ ही सभी कार्यों को तय समय में पूरा करने के निर्देश भी दिए. इन कार्यों में विभिन्न सड़कों और नालियों के निर्माण सहित नगर निगम की निर्माणाधीन इमारत का कार्य भी शामिल है. मेयर ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जनहित एवं विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही अक्षम्य है. अगर कोई भी ठेकेदार कार्य में लापरवाही बरतता है तो उसे तत्काल नोटिस जारी किया जाए. अगर फिर भी कार्यशैली में सुधार नहीं होता है तो उसे ब्लैक लिस्टेड किया जाए. जनता के कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाए.


दोपहर लगभग तीन बजे शुरू हुई बैठक में मेयर डा. उमेश ने दिसंबर से पहले पहले सभी कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिए हैं. ये कार्य पूरे होने से जहां बरेली शहर एक नए रूप में नजर आएगा वहीं, जनता को भी खस्ताहाल सड़कों और जलभराव जैसी समस्याओं से निजात मिल सकेगी.


मेयर ने बैठक में मौजूद अधिकारियों को भी लापरवाही बरतने पर कार्रवाई की चेतावनी दी. इस मौके पर नगर आयुक्त अभिषेक आनंद के अलावा निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता, एई, जेई आदि उपस्थित थे.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *