Adityanath made a strong attack on the opposition regarding national security.

UP में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर BJP ने भी कमर कस ली है. शुक्रवार को BJP कार्यसमिति की बैठक खत्म हो गई. CM Yogi Adityanath ने राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर विपक्ष पर जोरदार हमला किया. इसके अलावा उन्होंने AGRA में कथित Pakistan समर्थक नारेबाजी को लेकर सपा पर भी निशाना साधा. कार्यसमिति में योगी ने मुख्य तौर पर राष्ट्रीय सुरक्षा, Pakistan, आतंकवाद धर्मांतरण और लव जिहाद पर अपनी बात रखी. YOGI ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर BJP का सिद्धांत रहा है दल से बड़ा देश, हम सत्ता में रहें हों या विपक्ष में, लेकिन BJP ने राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले में किसी से कोई समझौता नहीं किया.
YOGI बोले अभी हाल में दो प्रकार के षड़यंत्र देखने को मिले थे. जब मतांतरण की आड़ में मूक बधिर बच्‍चों को हथियार बनाया गया और अपनी ही व्यवस्था के खिलाफ उन्हें भड़काकर सुरक्षा में सेंध लगाने के जिस प्रकार षड़यंत्र हो रहे थे वह एक सामान्य घटना नहीं है. दूसरे, विपक्ष की हाल में Lucknow में एक कुत्सित मंशा देखने को मिली जब सुरक्षा agencies ने आतंकी संगठनों को अपनी गिरफ्त में लिया तब एक जिम्मेदार नेता ने कहा कि हमें उत्तर प्रदेश की सुरक्षा agencies पर भरोसा नहीं है. YOGI ने सवाल उठाया कि आखिर यह किस मंशा को प्रदर्शित करता है. बता दें कि पिछले दिनों LUCKNOW में दो संदिग्ध आतंकवादी पकड़े जाने के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा था कि हमें BJP सरकार और UP POLICE पर भरोसा नहीं है.
YOGI ने कहा कि सपा के लोग AGRA में PAKISTAN के समर्थन में नारेबाजी करते दिखे तो यह सोच लीजिए कि उनके पास देश की सुरक्षा का कैसा blue print (खाका) है. यह इस चीज को बताता है कि लोग vote bank के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने में कोई परहेज नहीं करते. इनके लिए राष्ट्रीय सुरक्षा कोई मायने नहीं रखती है. ये हर एक उस मुद्दे को राजनीतिक तंग दायरे में देखना चाहते जो राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण है. हम सबको इसके प्रति सचेत रहना होगा.


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *