Another allegation against Raj Kundra, who went to jail in a porn film racket… cheated using Shilpa Shetty’s face

अश्लील फिल्म रैकेट मामले में जेल गए व्यवसायी और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. राज कुंद्रा पर अब ऑनलाइन गेम में आम लोगों को लाखों रुपये का चूना लगाने का आरोप लगा है. बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने आज राज कुंद्रा की कंपनी द्वारा ठगे गए पीड़ितों को लेकर मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की.
जिसमे उन्होंने कहा कि राज कुंद्रा की वियान इंडस्ट्री नाम पर कंपनी है जिसमें वो डायरेक्टर हैं. वियान कंपनी का एक ऑनलाइन गेम है जिसका GOD (Game of Dots) नाम है. लोगों को बताया गया कि GOD ऑनलाइन खेल है जो वैध है. ये वियान कंपनी के लेटर हेड पर है. यह बताया गया कि यह गेम सरकार से मान्यता प्राप्त है. शिल्पा शेट्टी की तस्वीर का इस्तेमाल किया. शिल्पा शेट्टी की तस्वीर का प्रमोशन के लिए इस्तेमाल होता था. GOD खेल का चेहरा बताकर प्रचार किया. और साथ ही बताया की इस ऑनलाइन गेम में वहीं लोग जीतते थे जो उनके कंपनी के कर्मचारी होते थे
बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने आरोप लगाया कि लोगों को खेल के डिस्ट्रीब्यूटर के नाम पर ठगा गया. किसी से 30 लाख, किसी से 10 लाख ठगे गए. डिस्ट्रीब्यूटर की ओरिजनल कॉपी भी नहीं दी गई. इस खेल में इनाम की राशि देने की बात कही गई. देशभर से लोगों को ठगा गया. अनुमान के मुताबिक 2500 से 3000 करोड़ का घोटाला वियान इंडस्ट्री ने किया है. जब ठगे हुए लोग राज कुंद्रा के दफ्तर में गए वहां उनसे मारपीट की गई. कंपनी ने पीड़ितों के खिलाफ ही शिकायत दर्ज कराई. ऑनलाइन गेम का डिस्ट्रीब्यूटर लेने के बाद महीने के आमदनी देने की बात कही गई, तब लोगों को समझ आया कि यह पैसे ठग लिए गए.


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *