Bareilly Breaking: Father jumped with son from the roof of Gangasheel Hospital

नो साल के बेटे को लेकर अस्पताल की छत से कूदा पिता मौके पर बेटे की मौत , पिता ने भी तोड़ा दम साथ ही अस्पताल का सिक्योरिटी गार्ड हुआ घायल

बरेली के जाने माने अस्पताल गंगाशील में फिर एक बार हंगगामा काट गया जानकारी के मुताबिक मृतक का अस्पताल में इलाज चल रहा था बरेली महानगर में डीडीपुरम स्‍थ‍ित गंगाशील अस्‍पताल की चौथी मंज‍िल से मासूम बेटे को नीचे फेंककर नशे के आदी कन्‍फेक्‍शनरी दीपक कश्‍यप ने गंगाशील अस्पताल की चौथी मंजिल से बेटे को फेंकने के बाद खुद भी छलांग ला दी। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। घटना की जानकारी से अस्पताल प्रशासन और पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना पूरे शहर में आज चर्चा का विषय बनी रहीं।
बारादरी थाना क्षेत्र के संजय नगर का रहने वाले 35 वर्षीय दीपक पुत्र महेश कुमार संजय नगर में ही खोखा लगाता है। कुछ दिन पहले ही शराब ज्यादा पीने की आदत की वजह से उसे गंगाशील अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसका उपचार चल रहा था। आज दोपहर में दीपक का चार वर्षीये बेटा दिव्यांश अपनी बुआ के साथ पिता को देखने पहुंचा था। जहां उसने कुछ देर बात करने के दौरान अचानक अपने बेटे दिव्यांश को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया और खुद भी छलांग लगा दी। घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से अस्पताल और पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना पर आनन-फानन में पुलिस मौकेपर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों केशवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केलिए भेज दिया है।

दरसल दीपक की बहन ने बताया कि शादी के बाद से ही पति और पत्नी के बीच में शराब पीने को लेकर विवाद रहता था। कई बार घर वालों ने विवाद को निपटा दिया था। लेकिन दीपक शराब पीने की हरकत से बाज नहीं आया था। जिसकेबाद उसकी पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके में रहने चली गई थी। पत्नी ने शराब छोडऩे के बाद ही घर वापस आने को कहा था। यही वजह है कि दीपक को गंगाशील अस्पताल में शराब छुड़वाने के लिए भर्ती कराया था।


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *