BJP leader’s big claim about agricultural laws, central government can take back these laws

bjp (बीजेपी) की up कार्यसमिति के सदस्य व पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह ने तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में किसानों के चल रहे आंदोलन का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए bjp नीत केन्द्र सरकार इन कानूनों को वापस ले सकती है.
पूर्व विधायक सिंह ने रविवार रात बलिया जिले के नगरा में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा, ”किसानों की मांगे सही हैं. विधानसभा चुनाव और किसानों में रोष को देखते हुए केन्द्र की Narendra Modi सरकार इन कानूनों को वापस ले सकती है.” उन्होंने कहा कि कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शनों के चलते bjp के नेता पश्चिमी up के गांवों में नहीं जा पा रहे हैं और आने वाले समय में किसान बीजेपी के जन प्रतिनिधियों का घेराव भी कर सकते हैं.

राम इकबाल सिंह ने कहा इजराइल के spy software pegasus से कथित तौर पर जासूसी कराने जाने को लेकर संसद में चल रहे गतिरोध को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया और कहा कि लोकतांत्रिक देश में विपक्ष की मांग पर विचार होना चाहिए.

bjp नेता ने कहा, ”यदि विपक्ष चाहता है कि जासूसी कांड की जांच हो तो सरकार को इसकी जांच करानी चाहिए. यह सरकार की जिम्मेदारी है कि संसद का सत्र सुचारू रूप से चले.” सिंह ने covid की संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार द्वारा की गई तैयारियों पर भी सवाल उठाये. उन्होंने कहा कि सरकार ने दूसरी लहर से सबक नहीं लिया और मामलों से आगे निपटने के लिए कोई प्रभावी प्रबंध नहीं किए हैं.


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *