बदायूं । युवा मंच संगठन अध्यक्ष ने बताया कि मोहल्ला आदर्श नगर गन्नादफ्तर से कॉल कर किसी के माध्यम से सूचना मिली की बंदर का बच्चा पानी की टँकी के ऊपर लगे जाल में बंदर के बच्चे की गर्दन बुरी तरह फंसी हुई और सैकड़ो बन्दर शोर मंचा रहे है ।युवा मंच संगठन के लोग मौके पर गन्नादफ्तर के पीछे पहुंचे तो देखा छोटे से बंदर के बच्चे की गर्दन जाल में बुरी तरह फंसी हुई है और बंदर की मां उसे बहुत प्रयास कर रही थी । बन्दर के बच्चे को निकालने संगठन के लोगो ने जब प्रयास किया तो अन्य बंदरो अक्रोधित होकर आक्रमक हो गये । ततपश्चात 112 डायल पर कॉल की तब पिआरबी के चीता से अनिल कुमार और हाशिम अली आये और मौके का जायजा लिया काफी प्रयास करने के बाद वन विभाग को काल की तो मौके वन विभाग के एक कर्मचारी ने कहा हम कुछ नही कर सकते और वन विभाग का कर्मचारी वापस चला गया तब संगठन के व स्थानीयों लोगो के द्वारा निरंतर पटाखे चलाये गये और लगभग 50 लोगो ने अन्य बन्दरो को लाठी डंडे ईंटो को फेक कर बंदरो पर काबू पाया और ।

दिलेर सिपाही अनिल कुमार हासिम सिंह के साथ युवा मंच संगठन के साथीयों के द्वारा बहुत मुश्किल के बाद बंदर के बच्चे को जाल गिरा कर छत पर चढ़ कर बंदरो के बीच से निकाला गया लोगो ने खुशी से हनुमान बाबा जय घोष के नारे लगाये ।

स्थानीय लोगो ने युवा मंच संगठन और पिआरबी के सिपाही अनिल कुमार और हाशिम अली की तारीफ कर धन्यवाद दिया ।

इस मुहिम में ध्रुव देव गुप्ता, अजय दिवाकर, रमन पटेल, आकाश साहू, राजेश यादव, अनिकेत सिंह,शंकर शाक्य आदि दर्ज़नो की संख्या में रहे ।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *