बदायूं । निष्पक्ष जांच व कानून का दुरुपयोग कर मिथ्या शिकायत करने वाले के विरूद्ध कार्यवाही की मांग को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलेगा शिष्ट मंडल।

भ्रष्टाचार मुक्ति अभियान के कोर ग्रुप की आनलाइन बैठक गूगल मीट एप के माध्यम से आयोजित की गई। बैठक में
प्रतिष्ठित कवि, साहित्यकार , शिक्षक, पत्रकार, समाजसेवी, भ्रष्टाचार मुक्ति अभियान के महिला अपराधों के विरूद्ध चलाए जा रहे जन चेतना अभियान व सहयोगी संगठन भारतीय हिन्दी सेवी पंचायत के संयोजक, अनेक सामाजिक संगठनों के अनन्य सहयोगी पवन शंखधर के विरुद्ध षडयंत्र के तहत दिनांक 08-06-2021 को कोतवाली बदायू में मिथ्या शिकायत किए जाने के प्रकरण में व्यापक चर्चा के उपरांत तय किया गया कि संगठन का एक प्रतिनधिमंडल दिनांक 14 जून 2021 को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बदायूं से भेंट करेगा तथा मिथ्या शिकायत की निष्पक्ष जांच कराए जाने के साथ ही कानून का दुरुपयोग करने के उद्देश्य से मिथ्या शिकायत करने वाले शिकायत कर्ता के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि दर्शाई गई घटना के दिन पवन शंखधर दिन में बरेली में रहें, रात्रि में बीसलपुर में एक कवि सम्मेलन में सहभागिता की । यह तथ्य प्रभारी निरीक्षक कोतवाली बदायूं को लिखकर दिए जा चुके हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से वार्ता के पश्चात ही अग्रिम योजना बनाई जाएगी। किसी निर्दोष प्रतिष्ठित नागरिक का उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा।

बैठक में अभियान के मुख्य प्रवर्तक हरि प्रताप सिंह राठौड़, संरक्षक डाल भगवान सिंह, एम एल गुप्ता, केन्द्रीय कार्यालय प्रभारी रामगोपाल, प्रदेश समन्वयक डॉ सुशील कुमार सिंह, जिला समन्वयक एम एच कादरी, सह जिला समन्वयक अभय माहेश्वरी आदि सम्मिलित रहें।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *