कुंवर गांव संवाददाता तेजेंदर सागर

कुंवरगांव । थाना कुंवर गांव क्षेत्र के गांव हुसैनपुर में अभी हाल ही में हुए पंचायती चुनाव की रंजिश को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए । जिसमें जमकर कई राउंड हवाई फायरिंग हुई ।
पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से चार चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हैै।


घटना शनिवार सुबह लगभग सात बजे की है जहां अभी हाल ही में हुए चुनाव में नईम चौधरी व शहंशाह आलम पंचायती चुनाव में प्रत्याशी थे जहां शहंशाह आलम नवनिर्वाचित प्रधान हुए । चुनाव में हारे हुए नईम चौधरी का नवनिर्वाचित प्रधान शहंशाह आलम के समर्थक शराफत के भाई रहीशुल से वोट ना देने के कारण विवाद चल रहा है । जहां बृहस्पतिवार को भी दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था जहां नईम चौधरी के पक्ष के युवक फैजल का तमंचा लहराते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था जिसके खिलाफ पुलिस ने 151 की कार्यवाही की थी । जहां नई चौधरी ने थाने में तहरीर देते हुए यह भी बताया है कि प्रधान पक्ष के लड़के कई दिनों से फेसबुक पर भी गालियां देते हुए टिप्पणी कर रहे थे जिस कारण बाद शनिवार को सुबह एक बार दोनों पक्ष मैदान में आमने-सामने आ गए और जवाबी फायरिंग करने लगे जहां कई राउंड फायरिंग हुई जिसका भी फायरिंग करते हुए एक पक्ष के युवक का वीडियो वायरल हो रहा है फायरिंग की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक पक्ष के रहीसुल ,नईम ,नवावुल ,हवीवुल ,व दूसरे पक्ष नवनिर्वाचित प्रधान शहंशाह आलम ,अलफाक , मुर्शीद ,शादाब को पकड़ कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है ।

इस संबंध में थाना प्रभारी रविकरन सिंह का कहना है कि दो पक्षों में कई दिन से आपसी विवाद चल रहा जिसमें शनिवार सुबह भी झगड़ा हुआ है जहां दोनों पक्षों के चार चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *