Chandausi: Memorandum addressed to the President on completion of 1 year of Hathras’s daughter Manisha murder case

चंदौसी में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं जिला अध्यक्ष असगर अली अंसारी के नेतृत्व में तहसील चंदौसी पर हाथरस की बेटी मनीषा हत्याकांड को 1 वर्ष पूरा होने पर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार चंदौसी को सौंपा, कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त नारेबाजी व विरोध प्रदर्शन करते हुए” मनीषा हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा है” दलितों का उत्पीड़न बंद करो, बंद करो।
समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष असगर अंसारी ने कहा कि आज हाथरस की बेटी मनीषा की मौत को 1 वर्ष हो गया, लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने उस समय किए गए वादों में एक भी नहीं निभाया जो बेशर्मी की पराकाष्ठा है नहीं तो उस परिवार को सुरक्षा मिली नहीं परिवार को आर्थिक मुआवजा मिला नहीं परिवार को कोई आवास दिया गया। जिस तरह से बेटी का शव रात के 2:30 बजे पेट्रोल छिड़ककर जला दिया गया। देश में संस्कारों की बात करने वाली भाजपा सरकार के लिए बेहद शर्मनाक स्थिति है। भाजपा सरकार उस समय किए गए वादों को पूरा करें।
समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता सतीश प्रेमी ने कहा कि मनीषा हत्याकांड भाजपा सरकार के मुंह पर तमाचा है जिसने बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का नारा दिया आज भी पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम है महिलाओं और बच्चियों के साथ लगातार बलात्कार घटनाएं हो रही है,सपा की सरकार आने पर मनीषा के परिवारजनों को सुरक्षा आर्थिक मुआवजा तथा परिवार के एक व्यक्ति को नौकरी दी जाएगी।
संभल से कपिल अग्रवाल के साथ अवनीत चौहान की रिपोर्ट


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *