Chief Minister Yogi Adityanath attacked the central government by the opposition

CM YOGI ने विपक्षी दलों पर नकारात्मक राजनीति करने का आरोप लगाया है. CM YOGI ने मंगलवार दोपहर एक PRESS conferenceमें कहा कि संसद सत्र के मानसून सत्र को लेकर सरकार ने साहसिक निर्णय लिया था, लेकिन इसके ठीक एक दिन पहले सनसनीखेज चीजें परोसकर माहौल को खराब करने की कोशिश की जा रही है.
योगी ने आगे कहा कि Congress समेत विपक्षी दलों ने कोरोना काल में भी नकारात्मक राजनीति की थी. ये राजनीति के घटते स्तर को दिखाता है. विपक्ष पूरी तरह नकारात्मक भूमिका में है.योगी ने आगे कहा कि विपक्ष जाने अनजाने में अंतरराष्ट्रीय साजिशों का शिकार हो रहा है.
साथ ही ये भी कहा जो अंतरराष्ट्रीय साजिश भारत को अस्थिर करना चाहते हैं. ये ताकतें किसी ना किसी रूप में भारत को अस्त-व्यस्त करना चाहती हैं. ये पहली घटना नहीं है. बीते साल की शुरुआत में अमेरिकी राष्ट्रपति जब भारत यात्रा पर DEHLI पहुंचे थे तभी दंगा हो गया था. ये इसी साजिश का हिस्सा था. तमाम विपक्षी दलों के लोगों की संलिप्तता उस दंगे के साथ जोड़कर देखी गई थी. कोरोना काल के दौरान देश के COVID प्रबंधों को डब्ल्यूएचओ और अन्य देशों ने सराहा था,
YOGI ने कहा कि ऐसा कई बार हुआ है जब देश के अंतर कोई महत्वपूर्ण कार्य होता है. उससे पहले विपक्ष किसी ना किसी साजिश का शिकार होकर देश के खिलाफ या दुनिया के अंदर भारत के खिलाफ माहौल बनाने किसी षड़यंत्र का हिस्सा बन जाता है.


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *