Chitrakoot: A diver became a diver in the flowing river and found the body of a person who was swimming for about 6 kilometers.

उफनाये नाले में मछली मारने गए युवक की तेज बहाव में बह जाने के कारण युवक की डूबकर हुई मौत हो गयी है
बताते चले पूरा मामला कोबरा गांव में बीती शाम का है जहां रैपुरा थाना अंतर्गत हनुमान गंज निवासी एन पी सिंह पुत्र साधव अपने भाइयों व गांव के ही कुछ ग्रामीणों के साथ कोबरा नदी स्थित डैम में मछली मारने गया था जिसमें मछली पकड़ते समय उसका संतुलन बिगड़ गया और वह डैम के नीचे गिर गया जिसके चलते उफनाई नदी में देखते देखते ही समा गया। वहीं परिजनों ने आनन फानन सुबह मामले कि जानकारी निज ग्राम प्रधान पति मुन्ना सिंह को दी।वहीं ग्राम प्रधान पति मुन्ना सिंह कोबरा आकर स्थानीय थाना रैपुरा को सूचित कर खोजबीन में जुट गए।रैपुरा थाना प्रभारी दुर्गेश गुप्ता मय पुलिस बल के साथ उ0 नि0 शिवपूजन यादव व ग्रामीण तैराकों को नदी में उतार कर लगभग 5 घंटे तक डैम से लेकर बेल्हा चिफुला पुल लगभग 6 किलोमीटर तक नदी की बीच धारा में उ0 नि0 शिवपूजन यादव व साथ ने सहयोगी ग्रामीणों ने गहरे पानी में उतरकर ढूंढते रहे। कि गांव से ही कुछ लोगो द्वारा सूचना मिली कि शव डैम से डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर जमीन में गड़ा हुआ है, लगभग 6 किलोमीटर ढूंढने के बाद वापस पुनः डैम के पास पुलिस द्वारा खोजबीन करने के बाद शव को नदी से बाहर निकाला गया।
वहीं शव को देखते ही मृतक के परिजनों में गुहार मच गई, बताया जा रहा है कि मृतक के दो छोटे बच्चे है वह मजदूरी कर अपने परिवार का भरणपोशन करता था। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी शिव प्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया कि उफनाती हुई नदी में गिर जाने से मृत्यु हुई है शव को कड़ी मशक्कत के बाद खोजा गया है शव का पंचनामा कर मर्चरी हाउस भेज दिया गया है।
मौके पर ग्राम प्रधान कोबरा व क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

रिपोर्ट ओम प्रकाश

     चित्रकूट

MO-6393889460


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *